Earning Apps

Survey Site For earn money in dollars

Getting your Trinity Audio player ready...

Ipanel online :- Make 100 to 1000 Rs with this survey site ( available to all Asians)

 

Paid सर्वे साइट्स ऑनलाइन होम जॉब में से एक सबसे अच्छा काम है। मैं एक सर्वेक्षण साइट हूं, जो राय देकर पैसा कमाता है। और यहां हम सबसे अच्छे ऑनलाइन भुगतान वाले सर्वेक्षण स्थलों में से एक पर चर्चा करने जा रहे हैं। और इसे IPANEL ONLINE कहा जाता है।

ऑनलाइन पैनल क्या है?

I पैनल ऑनलाइन 2004 के बाद से चीन में ऑनलाइन बाजार अनुसंधान नमूने का पहला आपूर्तिकर्ता था। यह एशिया में सबसे बड़ा नमूना आपूर्तिकर्ता के रूप में उभरा। यह बाजार आधारित सर्वेक्षण लेने के लिए सदस्यों को भुगतान करता है।

I पैनल ऑनलाइन में कौन शामिल हो सकता है?

अब हर कोई इसमें शामिल हो सकता है।

I पैनल ऑनलाइन के साथ पैसे कैसे कमाएं?

I पैनल ऑनलाइन सर्वेक्षण साइट के साथ ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए यहां विभिन्न गतिविधियां मौजूद हैं। वे इस प्रकार हैं।

1. पंजीकरण registration (एक समय की कार्रवाई): – जब आप एक निमंत्रण लिंक के माध्यम से जुड़ते हैं तो आपको बोनस में शामिल होने के रूप में 50 अंक मिलते हैं। (= भारतीय मुद्रा में 50 रु।)।

यहां शामिल हों और बोनस के रूप में 50 अंक प्राप्त करें

Ipaneonline survey site

2. डेली लॉगिन करें : – हर 24 घंटे में आपको यहाँ लॉगिन करने के लिए 1 अंक मिलता है। मतलब एक रुपया।

3. Paid Survey: – यहाँ विभिन्न प्रकार के survey उपलब्ध हैं और आपको इस तरह के survey को पूरा करने के लिए 1 से 1000 अंक मिलते हैं। यहां विभिन्न प्रकार के और भी survey उपलब्ध हैं।

 

Paid Survey Sites

A) Opnion देना: – ये शार्ट Survey होते हैं जिनमें एक प्रश्न होता है जो आपको प्रति सर्वेक्षण में 1 अंक देता है।

B)।Quick Survey: – इन सर्वेक्षणों में सिर्फ 1 से 10 प्रश्न होते हैं और आपको प्रति सर्वेक्षण 20 अंक मिलते हैं।

c)। जानकारी साझा करना(LONG SURVEY ): – ये पूर्ण सर्वेक्षण हैं जो आपको 1000 -2500 अंक तक का भुगतान कर सकते हैं।

4. लकी ड्रा: – यहां रोजाना लकी ड्रा होता है जिसमें बहुत सारे विजेता चुने जाते हैं जिन्हें जीतने के रूप में 1 से 1000 अंक मिलते हैं।

5. रेफ़रल कमाई: – जब आप किसी को INVITE करते हैं तो उसे मुफ्त अंक मिलते हैं बल्कि आपको विभिन्न प्रकार के लाभ भी मिलते हैं जो नीचे दिए गए हैं।

A. रेफरल ज्वाइन बोनस: – जब आप किसी के माध्यम से जुड़ते हैं तो आपको न्यूनतम 30 अंक मिलते हैं

B. उपलब्धि बोनस: – प्रति 100 रेफरल में उपलब्धि बोनस हैं।

100 रेफरल आपको उपलब्धि पुरस्कार के रूप में 1000 अंक प्रदान करता है। 200 आपको 2000 POINTS देता है और इसी तरह यह 100 रेफरल के प्रत्येक बैच के साथ बढ़ता जाता है।

My points so far i got from this site and get paid

 ऑनलाइन होम जॉब

 

C. मासिक रेफरी बिंदु: – शीर्ष रेफ़रर्स को प्रति माह मुफ्त अंक मिलते हैं। इसी तरह से टीम महीने और वार्षिक पुरस्कार भी हैं।

D रेफरल कमीशन: – यहां आपको आपके रेफरल द्वारा पूर्ण किए गए प्रत्येक सर्वेक्षण के लिए 5% रेफरल कमीशन का भुगतान किया जाता है। यदि आपका रेफरल 100 अंकों के लिए एक सर्वेक्षण लेता है तो उसे 100 अंक प्राप्त होते हैं और आपको 5 अंक प्राप्त होते हैं।

रेफरल कैसे प्राप्त करें?

यहाँ मैं 3 माध्यमों के बारे में बताने जा रहा हूँ जिनके द्वारा आप रेफरल प्राप्त कर सकते हैं। ये साधन पूरी तरह से स्वतंत्र और उपयोग में आसान हैं।

1. फॅमिली मेंबर्स : – यह तरीका आप इन लोगों के साथ लागू किया जा सकता है जिन में से है आपके परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों, दोस्तों, साथी छात्रों या सहकर्मी या अन्य ऐसे लोगों जिन्हें आप जानते हैं। बस उनसे बात करो। कर इस साइट क बारे में बताओ और उन्हें अपने रेफेरल से ज्वाइन करवाओ।

2. सोशल मीडिया: – फेसबुक, ट्विटर या लिंक्डइन जैसे सोशल मीडिया काफी मददगार हो सकते हैं। केवल पैसे देने से संबंधित ग्रुप्स को ज्वाइन करो और जो ऐसी साइट के लिए खोज कर रहे हो । अब ऐसे कुछ समूह में शामिल हों और उन समूहों में अपना रेफरल लिंक साझा करना शुरू करें। वहाँ बहुत से लोग इसे एक कोशिश दे देंगे।

3. मुफ्त विज्ञापन पोस्टिंग साइटें: – विभिन्न मुफ्त विज्ञापन पोस्टिंग साइटें हैं जो अपने उपयोगकर्ता को इन साइटों पर अपने रेफरल लिंक साझा करने की अनुमति देती हैं। ऐसी कुछ साइटों से जुड़ें और वहां अपने रेफरल लिंक का विज्ञापन शुरू करें।

बेस्ट ऑफ लक और happy earning।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

Verified by MonsterInsights